Saturday, June 15, 2024
Homeबिहारजमुईबिहार न्यूज़: गाजे-बाजे के साथ शादी के मंडप में पहुंचा दूल्हा, सात...

बिहार न्यूज़: गाजे-बाजे के साथ शादी के मंडप में पहुंचा दूल्हा, सात फेरों से पहले ही प्रेमी संग फरार हो गई दुल्हन, प्रेमी रिश्ते में चचेरा भाई

डेस्क: बिहार के जमुई में शादी के लिए दुल्हा गाजे- बाजे के साथ पहुंचा था. घर में शादी की सारी तैयारिया पूरी थी. मंडप संज गया था. बारातियों के खाने के लिए लजीज पकवान बनकर तैयार था. वरमाला, फिर लड़की को शादी के लिए मंडप पर ले जाया जाना था. जिसके बाद दुल्हा और दुल्हन सात फेरे लेते. लेकिन इससे पहले ही लड़की अपने प्रेमी संग फरार हो गई. लड़की ने फरार होने से पहले कहा था कि वह चेहरा धोने बाहर जा रही है, इस बहाने से वह घर के बाहर निकली. घर के बाहर उसका प्रेमी इंतजार कर रहा था. इसके बाद वह प्रेमी के साथ घर छोड़कर फरार हो गई.

मामला जमुई जिले के सिमुलतला थाना क्षेत्र के एक गांव की है. बताया जा रहा है कि लड़की और लड़के का प्रेम प्रसंग पिछले दो सालों से चल रहा था. लड़का लड़की के रिश्ते में चचेरा भाई लगता था. इस वजह से लड़की के परिजनों ने दोनों की शादी कराने से इंकार कर दिया था. घटना सोमवार रात की है.

महज 17 साल की है लड़की

लड़की की उम्र महज 17 साल है. उसके प्रेम प्रसंग की वजह से घरवाले उसकी शादी करवा रहे थे. शादी के लिए देवघर के संथाली गुलजार मोहल्ला निवासी विकास कुमार बारात लेकर आया था. बारत नाचते गाते घर पह पहुंच गया था. घरवाले बारात के स्वागत में लगे थे. जयमाला और सात फेरों की तैयारियां हो रही थी. घर में शादी का रौनक था. इस दौरान शादी से पहले तैयार होने से पहले लड़की ने कहा कि वह मुंह धोकर आ रही है. फिर घर से बाहर निकली और प्रेमी संग फरार हो गई. लड़की के भागने की बात सामने आने के बाद घर में हड़कंप मच गया. बाराती आक्रोशित हो गए. लोगों ने किसी तरह उन्हें समझाया जिसके बाद बारात बिना दुल्हन लिए वापस लौट गई.

घटना के बारे में गांव वालों ने बताया कि गांव के ही एक युवक के साथ लड़की का प्रेम-प्रसंग चल रहा था. लड़की अभी महज 17 साल की थी. दोनों के रिश्ते में भाई बहन होने की वजह से परिजन शादी के लिए तैयार नहीं थे. इसको लेकर कई बार गांव में पंचायत भी हुआ था. पंचायत ने दोनों को अलग कर दिया था. दोनों परिवार ने एकदूसरे पर मुकदमा भी दर्ज कराया था लेकिन शादी के कुछ महीने पहले आपसी सहमति से दोनों परिवारों ने केस वापस ले लिया था.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News