Saturday, June 15, 2024
HomeबिहारCBI से कब तक भागेंगे तेजस्वी? JDU ने किया है पुख्ता इंतजाम;...

CBI से कब तक भागेंगे तेजस्वी? JDU ने किया है पुख्ता इंतजाम; LFJ केस में लालू परिवार पर सुशील मोदी ने कसा तंज

पटना: लैंड फॉर जॉब केस में लालू यादव को कोर्ट से राहत मिल गई है। लेकिन, उनके बेटे बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को न्यायालय के फैसले से झटका लगा है। उन्हें सीबीआई के सामने हाजिर होना ही पड़ेगा। इसके लिए 25 मार्च की तारीख मुकर्रर कर दी है। इस मामले पर बिहार में सियासत भी तेज हो गई है। बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने पूछा है कि तेजस्वी यादव सीबीआई से कब तक भागते रहेंगे?  वह चाहे जितना भी जुगाड़ लगा लें लेकिन, कोई राहत नहीं मिलेगी क्योंकि, उनके शुभचिंतक जेडीयू राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने उन्हें फंसाने का पुख्ता इंतजाम कर दिया है।

बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि तेजस्वी यादव जांच में सहयोग करें।  आखिर वह सीबीआई के समन से कब तक भागते रहेंगे। उन्होंने सवाल पूछा है कि तेजस्वी यह बताएं कि फ्रेंड्स कॉलोनी में डेढ़ सौ करोड़ के 4 मंजिला मकान के मालिक वह कैसे बन गए?

Land for job case: तेजस्वी 25 मार्च को होंगे सीबीआई के समक्ष पेश, नहीं होगी गिरफ्तारी

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि सीबीआई के समन पर उपस्थित नहीं होना, फिर पत्नी की तबीयत का हवाला देना, समन के खिलाफ कोर्ट में जाना, फिर विधानसभा की कार्यवाही में उपस्थिति को पूछताछ से बचने के लिए बहाना बनाना।  ये जुगाड़ ज्यादा दिनों तक नहीं चल सकते।  तंज कसते हुए सुशील मोदी ने लिखा है कि बकरे की अम्मा कब तक खैर मनाएगी।

ट्वीट कर सुशील मोदी ने कहा है कि ललन सिंह ने इस मामले में सीबीआई को पुख्ता सबूत उपलब्ध करा दिया है। लालू प्रसाद, राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव सहित सभी प्रमुख आरोपियों के अपराध साबित होंगे और उन्हें सजा भी मिलेगी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News