चाचा ने नाबालिग भतीजी से किया कई माह तक दुष्कर्म, प्रेग्नेंट हुई पीड़िता तब मां को लगी खबर, आरोपी गिरफ्तार

by Top Bihar
0 comment

मुजफ्फरपुर: जिले के मीनापुर थाना के पानापुर ओपी क्षेत्र के एक गांव में चाचा के सगी नाबालिग भतीजी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता की मां ने थाने में शिकायत की कि उसके देवर ने कोल्ड ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ मिलाकर उसकी बेटी को पिला दिया और दुष्कर्म किया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ट्रक चालक है।

बताया गया कि आरोपी की पत्नी की कुछ साल पहले मृत्यु हो गई थी। इसके बाद उसने समाज की सहमति से विधवा भाभी से ही शादी कर ली। आरोपी अपनी भतीजी पर गलत नजर रखता था। धीरे धीरे वह भतीजी को प्रेम-जाल में फंसाने लगा। कोल्ड ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ पिलाकर नाबालिग के साथ कई माह तक दुष्कर्म करता रहा।

गर्भवती होने पर पता चली करतूत

नाबालिग को तरह-तरह के प्रलोभन देता रहता। इस कारण घर में किसी को भनक नहीं लग सकी। नाबालिग जब गर्भवती हुई, तब जाकर आरोपी की करतूत सबके सामने आ गई। इसके बाद नाबालिग को लेकर उसकी मां पानापुर ओपी पर पहुंची। पुलिस को पूरी घटना बताई। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। ओपी अध्यक्ष हरेराम पासवान ने बताया कि नाबालिग का धारा 164 का कोर्ट में बयान कराकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like

Leave a Comment