World Cup 2023: AUS के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, ये स्टार खिलाड़ी हो सकता है बाहर

By Top Bihar

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

World Cup 2023, IND vs AUS: भारत की मेजबानी में खेले जा रहे वनडे वर्ल्ड कप की शुरुआत हो चुकी है. पहले मैच में डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड को न्यूजीलैंड ने 9 विकेट से करारी शिकस्त देकर जीत से टूर्नामेंट का आगाज किया. इस बीच अब भारतीय फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. टीम इंडिया का एक स्टार बल्लेबाज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले पहले मुकाबले से बाहर हो सकता है.

इस खिलाड़ी के खेलने पर संशय

टीम इंडिया को 8 अक्टूबर से वर्ल्ड कप 2023 का आगाज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से करना है. इससे पहले भारतीय फैंस और टीम दोनों के लिए निराशा भरी खबर सामने आई है. टीम के स्टार बैटर शुभमन गिल डेंगू पॉजिटिव पाए गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बांए हाथ के बल्लेबाज शुभमन गिल का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले में खेलना मुश्किल है. बता दें कि वह चेन्नई में ही हैं और वहीं उनका ट्रीटमेंट होना है. हालांकि, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में खेलने को लेकर अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. शुक्रवार को जांच के बाद इसको लेकर कोई अपडेट आ सकता है.

ODI रैंकिंग में नंबर-2 पर हैं गिल

बता दें कि शुभमन गिल वनडे रैंकिंग में नंबर-2 पर हैं. वह इस समय टीम इंडिया के सबसे घातक बल्लेबाजों में से एक हैं. गिल का वनडे करियर अब तक शानदार रहा है. उन्होंने अब तक खेले 20 मैचों में 1230 रन बनाए हैं. इसमें एक दोहरा शतक भी उनके नाम है. ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में उनका ना खेलना टीम के लिए झटका साबित हो सकता है.

अगर गिल नहीं खेले तो कौन करेगा ओपनिंग! 

अगर शुभमन गिल बीमार होने के चलते ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नहीं खेल पाते हैं तो टीम इंडिया के लिए बड़ा सवाल यह भी है कि रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करने कौन उतरेगा. हालांकि, टीम के पास केएल राहुल और ईशान किशन के रूप में ओपन करने वाले बल्लेबाज मौजूद हैं, लेकिन देखने वाली बात यह होगी कि क्या होता है. फिलहाल, गिल को लेकर भी अपडेट आना बाकी है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now