Saturday, June 15, 2024
HomeअपराधBIHAR: प्रॉपर्टी डीलर की गोलियों से छलनी कर हत्या, जमीन देखने के...

BIHAR: प्रॉपर्टी डीलर की गोलियों से छलनी कर हत्या, जमीन देखने के बहाने चार बदमाशों ने बुलाया था

लखीसराय: शहर के बाइपास रोड में बेखौफ अपराधियों ने शुक्रवार की सुबह एक प्रॉपर्टी डीलर की गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी। बदमाशों ने डीलर को घर से जमीन देखने के बहाने बुलाया था। डीलर के पहुंचने पर उसे मौत के घाट उतार दिया।

मृतक प्रॉपर्टी डीलर की पहचान पवन सिंह के रूप में हुई है। मृतक मूल रूप से जिले के सूर्यगढ़ा प्रखंड अंतर्गत अलीनगर गांव के रहने वाले थे। वर्तमान में वे शहर के पुरानी बाजार में बड़ी पोखर मोहल्ला में रहते थे। पवन सिंह जमीन खरीद-बिक्री का काम करते थे।

जानकारी के अनुसार बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर पवन को फोन करके जमीन देखने के लिए बुलाया था। इसके बाद वे अपने एक पड़ोसी के साथ बाइपास रोड में बीएड कालेज के पास गए। इस दौरान उनके पड़ोसी शौच करने चले गए।

पवन सिंह पैदल ही फोन लिए बदमाशों के बताए स्थान पर जाने के लिए आगे बढ़ गए। वहां पहुंचते ही पहले से मौजूद चार की संख्या में रहे अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर उनके पड़ोसी ने पवन सिंह को मोबाइल पर कॉल किया। पवन ने कॉल रिसीव कर पड़ोसी को गोली लगने की बात बताई।

पड़ोसी भागे-भागे मौके पर पहुंचे तो देखा पवन सिंह लहूलुहान छटपटा रहे थे। पूछने पर बताया कि चार की संख्या में लोग थे लेकिन वे किसी को पहचान नहीं पाए। इसके बाद उन्होंने दम तोड़ दिया।

पड़ोसी एक अन्य व्यक्ति को साथ करके पवन सिंह को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना पर एसपी पंकज कुमार पहुंचे और परिजनों से पूछताछ की। उधर लखीसराय थाने की पुलिस बाइपास रोड में सीसीटीवी को खंगाल रही है। इधर, मृतक के परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News