Saturday, June 15, 2024
Homeअपराधभाई को पसंद नहीं था बहन का किसी गैर से मिलना, मायका...

भाई को पसंद नहीं था बहन का किसी गैर से मिलना, मायका आई तो किया कत्ल, लाश ठिकाने लगाया

पटना. पटना में ऑनर किलिंग में एक विवाहिता की हत्या कर दी गई. घटना बाढ़ अनुमंडल इलाके की है. इलाके के बख्तियारपुर थाना अंतर्गत 7 मार्च को अज्ञात महिला की लाश गंगा किनारे मिली थी. शव मिलने का मामला करीब एक सप्ताह के बाद ऑनर किलिंग का निकला. मामले की जानकारी देते हुए एएसपी अरविंद प्रताप सिंह ने पूरी घटना का खुलासा किया.

एसपी अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि होलिका दहन के दिन 7 मार्च को महिला का शव मिला जिसकी पहचान के लिए स्थानीय मीडिया ग्रुप और सोशल मीडिया ग्रुप में फोटो भेजे गया. स्थानीय लोगों से पहचान करवाई गई तो मृतका की पहचान साजन कुमारी, उम्र करीब 21 साल, पिता का नाम उमाशंकर यादव राघोपुर, बख्तियारपुर निवासी के रूप में हुई. पुलिस के मुताबिक महिला साजन कुमारी की शादी पास के ही ब्लॉक अथमलगोला के कल्याणपुर में हुई थी. बताया जाता है कि मृतिका के पति का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था जिस कारण अक्सर साजन कुमारी अपने मायके में आया करती थी.

पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो पता चला कि मृतका साजन कुमारी का किसी दूसरे मर्द के साथ संबंध था, जिस कारण वो बराबर मायके आया करती थी. उसका बार-बार मायके आना भाई विशाल कुमार को ठीक नहीं लगता था. जब होली में मृतका अपने मायका पहुंची तो भाई और चाचा वीरलाल राय ने मिलकर साजन की गला दबा कर हत्या कर दी. पुलिस का मानना है कि उसके भाईयों को ये भनक लग गई थी कि मृतका का किसी दूसरे व्यक्ति से अवैध संबंध है.

एएसपी अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है. इस हत्या में और भी लोग शामिल हैं जो फिहलाल फरार हैं. पुलिस उनकी तलाश में लगी हुई है. इस मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग सन्न रह गए कि क्या कोई भाई अपनी ही बहन की हत्या कर सकता है .

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News