Thursday, June 20, 2024
Homeबिहारजब लड़के ने लड़की को किया इग्नोर तो प्रेमिका ने 'दूसरी दुनिया'...

जब लड़के ने लड़की को किया इग्नोर तो प्रेमिका ने ‘दूसरी दुनिया’ में ढूंढना चाहा अपना ठौर! जानें फिर क्या हुआ…

जहानाबाद. औरंगाबाद जिले के उपहारा की रहने वाली लड़की ने सल्फास की गोली खाकर जान देने की कोशिश की. घटनास्थल नगर थाना क्षेत्र के बभना का है. वहां मौजूद लोगों ने लड़की को ऑटो पर बिठाकर और 112 नंबर की पुलिस को यह सूचना दे दी. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने लड़की को सदर अस्पताल जहानाबाद पहुंचाया. फिलहाल डॉक्टरों की देखरेख में लड़की का इलाज चल रहा है.

बताया जा रहा है कि जहर खाने से पहले लड़की ने तीन पन्ने का सुसाइड नोट भी लिखा है. इसमें उसने अपनी प्रेम कहानी और अपनी स्थिति को स्पष्ट किया है. लड़की ने जो नोट में लिखा है उसके अनुसार, वह जीतन नाम के किसी लड़के से प्रेम करती है. लड़की के साथ जीतन ने कई बार प्रेम संबंध के साथ शारीरिक संबंध बनाया. लेकिन, लड़की जब भी शादी के लिए बोलती तो वह बहाने बनाता रहता.

आरोप के अनुसार, ज्यादा दबाव बनाने के बाद उसने चुपके से लड़की की मांग में सिंदूर भी भरी थी. लेकिन अब जीतन किसी और लड़की से शादी करना चाहता है. इधर जानकारी के बाद पहुंची टाउन थाने की पुलिस ने मामले पर संज्ञान लिया है. एसआई अशोक कुमार ने बताया की जानकारी के बाद पुलिस ने परिजनों से बात की है आगे की कार्रवाई की जा रही है.

मामले की सच्चाई क्या है यह फिलहाल कहना मुमकिन नहीं है. क्योंकि जिस जीतन के बारे में लड़की बता रही है उसका पक्ष अभी तक नहीं आ पाया है. लेकिन, इस कहानी से इतना तो जरूर समझ में आता है कि नादानी की वजह से कई बार लड़कियां ऐसे दलदल में फंस जाती हैं जहां से निकलना मुश्किल होता है. फिर जब कोई चारा दिखाई नहीं देता तो जान देने की कोशिश करती हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News