Saturday, June 15, 2024
Homeअपराधपहले पी देशी शराब फिर पत्नी से चाय की डिमांड, देर होने...

पहले पी देशी शराब फिर पत्नी से चाय की डिमांड, देर होने पर चेहरे पर फेंक दिया तेजाब

महिलाओं की मांग पर बिहार में शराबबंदी हुई ऐसा CM नीतीश कुमार दावा करते हैं. लेकिन शराबबंदी के बाद भी बिहार में शराब पीकर महिलाओं के खिलाफ होने वाले घरेलु हिंसा के मामले खूब सामने आ रहे हैं.

डेस्क: बिहार में शराबबंदी है. यहां शराब पीना पिलाना और बेचना अपराघ है. इसके बाद भी बिहार में शराब की धड़ल्ले से बिक्री हो रही है. बिहार के सीएम नीतीश कुमार दावा करते हैं कि उन्होंने महिलाओं की मांग पर बिहार में शराबबंदी की है और इससे महिलाएं खुश हैं. सरकार के दावे के खिलाफ शराबबंदी के बाद भी बिहार में शराब पीकर महिलाओं के साथ घरेलू हिंसा की बात सामने आती है. ताजा मामला बिहार के सुपौल जिले का है. जहां एक पति ने शराब के नशे में पत्नी पर खौलता हुआ तेजाब फेंक दिया जिसके बाद महिला बुरी तरह जख्मी हो गई है.

मामला सुपौल जिले के मरौना प्रखंड के नदी थाना क्षेत्र के ललमनिया गांव का है. यहां एक नशेड़ी पति ने बाथरुम साफ करने वाले तेजाब को आग पर खौला कर पत्नी के चेहरे पर डाल दिया जिसके बाद महिला का चेहरा बुरी तरह जख्मी हो गया है.

मामला सामने आने के बाद नदी थाना क्षेत्र की पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी दिव्यांग है. पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद अब अफसोस कर रहा है और नशे में इस घटना को अंजाम देने की बात कह रहा है. आरोपी ने पुलिस के पास बताया कि उसने 100 रुपए के दर से गांव के लोहा नामक युवक से पांच बोतल शराब खरीदी थी.

ये भी पढ़े: जब लड़के ने लड़की को किया इग्नोर तो प्रेमिका ने ‘दूसरी दुनिया’ में ढूंढना चाहा अपना ठौर! जानें फिर क्या हुआ…

इसके बाद वह शराब लेकर घर आया यहां उसने पत्नी से मछली बनाने के लिए कहा. पत्नी ने उसे मछली बना कर दिया. आरोपी ने कहा कि मछली के साथ शराब पीने के बाद उसे चाय की तलब लग गई . जिसके बाद उसने पत्नी से चाय बनाने के लिए कहा. तब पत्नी ने पहले देर रात चाय बनाने से इंकार कर दिया. बाद में पत्नी ने चाय बनाने के लिए चुल्हे पर चाय बनाने वाला बर्तन रखा था. आरोपी पति ने कहा कि उसने उस बर्तन में बाथरुम साफ करने वाले तेजाब को खौला कर पत्नी के चेहरे पर डाल दिया.

घटना के बाद लोगों ने पत्नी की चीखपुकार सुनकर उसे अस्पताल पहुंचाया. और मामले की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी अपने गुनाह कबूलने के साथ यह भी कह रहा है कि शराबबंदी वाले बिहार में खुलेआम शराब बिक रही है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News