Tuesday, June 25, 2024
Homeमनोरंजनअरबाज और मलाइका की शादी हुई तब लॉलीपॉप खाने वाले छोटे बच्चे...

अरबाज और मलाइका की शादी हुई तब लॉलीपॉप खाने वाले छोटे बच्चे दिखते थे अर्जुन कपूर, पुरानी फ़ोटो को देख लोगों को नही हो रहा विश्वास, अब मलाइका से कर रहे रोमांस

DESK: अरबाज और मलाइका की शादी हुई तब लॉलीपॉप खाने वाले छोटे बच्चे दिखते थे अर्जुन कपूर, पुरानी फ़ोटो को देख लोगों को नही हो रहा विश्वास, अब मलाइका से कर रहे रोमांस अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का अफेयर टॉक ऑफ द टाउन रहता है. उनका साथ नजर आना…किसी इवेंट में पहुंचना या वेकेशन पर जाना…कोई भी बात हो हर बार सुर्खियों में आ ही जाती है.

फिलहाल एक तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है. इस वजह से दोनों एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. यह तस्वीर इन दोनों की नहीं बल्कि अर्जुन कपूर की है. यह तस्वीर अर्जुन कपूर के बचपन की है. इसे शेयर करते हुए कहा जा रहा है कि जब अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा की शादी हुई तब अर्जुन कपूर इतने छोटे थे. इस तस्वीर को लोग खूब शेयर कर रहे हैं एक से बढ़कर एक कमेंट भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़े : IPL 2023: आईपीएल 2023 फाइनल से तुरंत पहले आई बड़ी खबर, CSK के इस दिग्गज ने लिया संन्यास

क्या बोले सोशल मीडिया वाले ?

श्रुति ने लिखा, अर्जुन सच में वो बच्चा है जो जो कहता है…मुझे भी आंटी से शादी करनी है. निशु ने लिखा, अरे वाह…करीना भी सैफ और अमृता की शादी में इतनी ही छोटी थीं. तारा ने लिखा, सैफ ने करीना से शादी क्यों की वो तो उससे 20 साल छोटी है.

आदमी 90 की उम्र में भी 18 की लड़की से शादी करे तो कोई बात नहीं…आप अपना ज्ञान वहां दें. आर्या ने लिखा, इसने उस वक्त नहीं सोचा होगा कि कभी मैं इस दुल्हन का दूल्हा बन जाउंगा. रोशनी ने लिखा, अरे भाई तो बचपन से ही ट्राय करता आ रहा है.

यह भी पढ़े : Shubman Gill की जिंदगी में फिर से मचा कोहराम! Sara Ali Khan को किया Unfollow? ब्रेकअप की खबरों से मची सनसनी

अरबाज और मलाइका की शादी हुई तब लॉलीपॉप खाने वाले छोटे बच्चे दिखते थे अर्जुन कपूर, पुरानी फ़ोटो को देख लोगों को नही हो रहा विश्वास, अब मलाइका से कर रहे रोमांस अर्जुन कपूर की डेट ऑफ बर्थ 26 जून 1985 है और अरबाज और मलाइका अरोड़ा की शादी साल 1998 में हुई थी.

कैलकुलेशन के हिसाब से देखें तो मलाइका और अरबाज की शादी में अपने अर्जुन भाई 13 साल के थे. हो सकता है कि फिल्मी कनेक्शन होने की वजह से वे इस शादी में शामिल भी हुए हों. भई वो बड़े प्रोड्यूसर के बेटे हैं और अरबाज बड़े राइटर के बेटे ऐसे में हो सकता है कि गेस्ट लिस्ट में बोनी कपूर का नाम रहा हो और अर्जुन भी बाराती बनकर पहुंचे हों.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News