आर माधवन और केके मैनन की ‘द रेलवे मेन’ ने किया कमाल, बनी नेटफ्लिक्स पर अब तक का सबसे सक्सेसफुल वेबसीरीज

By Top Bihar

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बीते साल जिन वेब सीरीज ने लोगों का दिल छुआ उनमें से एक ‘द रेलवे मेन’ भी है। इस वेब सीरीज ने लगातार कई महीनों तक टॉप चार्ट पर राज किया और अब भी ये टॉप 10 में शामिल है। 18 नवंबर को प्रीमियर हुई 4-भाग वाली यह मिनी-सीरीज़, दुनिया भर के मीडिया और दर्शकों से पॉजिटिव रिव्यू पा चुकी है। ‘द रेलवे मेन’ अब लगभग तीन महीनों से इंटरनेशनल चार्ट में टॉप 3 पर है। वहीं हाल ही में नेटफ्लिक्स ने यह ऐलान किया है, यह सबसे सफल भारतीय वेबसीरीज सीरीज बन चुकी है।

100 दिन तक टॉप ट्रेंड में 

नेटफ्लिक्स ने यह जानकारी दी है कि इस सीरीज ने 100 दिन तक प्लेटफॉर्म की ग्लोबल लिस्ट में टॉप 10 सीरिज में अपनी जगह बनाए रखी है। जिससे यह साफ जाहिर होता कि यह सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में देखी जा रही है। प्लेटफॉर्म की कॉन्टेंट एडिटर मोनिका शेरगिल कहती हैं, “भारत लंबे समय से मनोरंजन पसंद करने वाला देश रहा है और यशराज फिल्म्स वर्षों से दर्शकों को खुश कर रहा है। यह कहानी कहने का साझा प्यार और सहज जुनून है जिसने नेटफ्लिक्स और वाईआरएफ दोनों को एक साथ ला दिया है। रेलवे मेन देश में लगातार 100 दिनों तक हमारी टॉप 10 सीरिज की सूची में ट्रेंड करता रहा है। यह सफलता स्थानीय कहानियों को बताने की शक्ति की मार्मिक याद दिलाती है।”

भोपाल गैस कांड पर है आधारित

यशराज फिल्म्स और आदित्य चोपड़ा के मार्गदर्शन में निर्देशक शिव रवैल ने YRF के लिए यह हिट सीरिज ‘द रेलवे मेन’ दी है। यह भोपाल गैस त्रासदी की भयावह रात में भोपाल में भारतीय रेलवे के कर्मचारियों द्वारा प्रदर्शित असाधारण वीरता की कहानी है! ये आत्म-बलिदान करने वाले व्यक्ति सभी बाधाओं के खिलाफ खड़े रहे और हवा में एक अदृश्य दुश्मन से लड़ते हुए साथी नागरिकों को बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल दी।

दमदार है स्टारकास्ट

सच्ची कहानियों से प्रेरित, इस मनोरंजक सीरिज में आर माधवन, के के मेनन, दिव्येंदु, बाबिल खान, जूही चावला और मंदिरा बेदी सहित कई शानदार कलाकार शामिल हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now