मनोरंजन

इन शहरों में बेहद सस्ती मिल रही Ranbir Kapoor की Animal की टिकट! कीमत 100 से भी कम

Ranbir Kapoor, Animal: इन दिनों बॉलाीवुड एक्टर रणबीर कपूर अपनी आने वाली फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरु हो गई है। फैंस को एक्टर की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। वहीं, अब फिल्म भी अपनी रिलीज के लिए एकदम तैयार है।

बता दें कि रणबीर कपूर की ये अपकमिंग फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में में दस्तक देगी। फिल्म के शोज के टिकट की कीमत कुछ जगहों पर बेहद सस्ती है। आइए जानते हैं कहां?

इन शहरों में बेहद सस्ती मिल रही Ranbir Kapoor की Animal की टिकट!

Zoom की रिपोर्ट के अनुसार, चेन्नई में फैंस को सिनेपोलिस, बीएसआर मॉल, थोरईपक्कम, आईनॉक्स नेशनल: आर्कोट रोड, और आईनॉक्स: चेन्नई सिटी सेंटर जैसे विभिन्न स्थानों पर 63.74 रुपये में टिकट मिल सकती है। हालांकि, यह आर्थिक विकल्प केवल चेन्नई के लिए है और अन्य प्रमुख शहरों में उपलब्ध नहीं है। इतना ही नहीं बल्कि कोलकाता में भी इस फिल्म के लिए फैंस को राशबर्हरि एवेन्यू में प्रिया सिनेमा में टिकटों की कीमत उचित 100 रुपये मिल सकती है।

फिल्म में बड़े स्टार्स

वहीं दिल्ली एनसीआर, मुंबई और बेंगलुरु में टिकट की कीमतें थोड़ी अधिक हैं, जो सैम सिनेमाज, मिराज फन फिएस्टा सिनेमाज और श्रीनिवास थिएटर ए/सी 4K डॉल्बी एटमॉस जैसे थिएटरों में 110 रुपये से 130 रुपये तक हैं। बता दें कि इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल जैसे सितारों ने काम किया है। साथ ही माना जा रहा है कि ये फिल्म बेहद शानदार कमाई करेगी। देखने वाली बात होगी कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाती है।

‘टाइगर 3’ को मिलेगी ‘एनिमल’ की टक्कर

बता दें कि इन दिनों सलमान खान की ‘टाइगर 3’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बना रखी है। इस बीच एनिमल की एंट्री सलमान की फिल्म पर किस तरह का असर करेगी, ये तो वक्त ही बताएगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Related Articles

Back to top button