पशुपति पारस ने चिराग को बताया बरसाती व नाली का मेढक, कहा-‘…टर्र-टर्र करने लगता है!’

By Top Bihar

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

एक बार फिर से केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने अपने भतीजे चिराग पासवान पर करारा हमला बोला है और दोहराया है कि हाजीपुर लोकसभा सीट से ही वह चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने चिराग पासवान को बरसाती मेढक करार देते हुए कहा कि बरसात के दिनों में नदी..नाले के मेंढक भी टर्र-टर्र करने लगते हैं. चुनावी बरसात में बहुत से लोग आएंगे और जाएंगे और मैं हाजीपुर से ही चुनाव लड़ूंगा. हालांकि, चिराग पासवान का नाम पशुपति पारस ने तो नहीं लिया लेकिन हमला उन्हीं पर ही किया. पशुपति पारस आज यानि रविवाद को हाजीपुर पहुंचे थे. इस मौके पर एक बार फिर से पशुपति कुमार पारस ने दोहराया कि वो हाजीपुर से ही चुनाव लड़ेंगे. पशुपति पारस ने कहा कि मेरे अलावा कौन है, जो चुनाव लड़ेगा. पारस ने कहा कि बड़े भैया राम विलास पासवान ने जहां हाथ पकड़कर चुनाव लड़ना सिखाया है, वो यही हाजीपुर है और यहां से ही वो चुनाव लड़ेंगे.

..और कोई दावेदार नहीं!


केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने आगे कहा कि मेरे अलावा हाजीपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का दावेदार और कौन है. सब झूठ का दावेदार है. जो दावेदार है उसने घोषणा की थी कि जहां हम हैं, वहां आजीवन सेवा करेंगे. पारस ने कहा कि जो हाजीपुर का दावेदार है, उन्हें बोलिए कि पासवान जहां हाथ पकड़कर ले गए थे, वहीं पर सेवा करेंगे. पशुपति पारस ने आगे कहा कि मैंने किसी पार्टी और व्यक्ति को आजतक धोखा नहीं दिया है. हम तीन भाई राम, लक्ष्मण और भरत की तरह थे. अंत में ऐसी क्या परिस्थिति बन गई, जिससे मेरे बड़े भाई व छोटे भाई के जाने के बाद मेरा परिवार और पार्टी टूट गई.

बताते चलें कि केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस आज हाजीपुर में कार्यकर्ता सम्मेलन में आए थे. सर्किट हाउस में उन्होंने मीडिया से बात करते हुए लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी.

NDA में शामिल हो चुके हैं चिराग

बता दें कि चिराग पासवान को 18 जुलाई को होने वाली NDA की मीटिंग में बुलाया गया है. चिराग द्वारा NDA के समक्ष उसका साथी बनने से पहले ही सीटों को लेकर बातचीत करने की मांग की है. सबसे ज्यादा मुश्किल हाजीपुर लोकसभा सीट को लेकर है, क्योंकि यहां से चाचा पशुपति पारस और भतीजा चिराग पासवान दोनों ही अपना अपना दावा पेश कर रहे हैं. दोनों को साथ लाने का बीजेपी कई बार प्रयास कर चुकी है लेकिन कामयाबी नहीं मिली है. वहीं, सूत्रों के हवाले से ये भी खबर है कि बीजेपी खुद चिराग पासवान को हाजीपुर सीट से चुनाव लड़ाना चाह रही है. बहरहाल, हाजीपुर सीट से कौन चुनावी मैदान में उतरता है ये तो आने वाला समय ही बताएगा. फिलहाल चाचा और भतीजा दोनों ही हाजीपुर सीट से चुनावी मैदान में उतरने का दावा कर रहे हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment