Saturday, June 15, 2024
Homeबिहारपटनाबिहार में दिल्ली जैसा कांड, स्वास्थ्य विभाग की गाड़ी ने बाइक सवार...

बिहार में दिल्ली जैसा कांड, स्वास्थ्य विभाग की गाड़ी ने बाइक सवार को इतने मीटर तक घसीटा

Patna: राजधानी पटना से एक मामला सामने आया है. जिसने दिल्ली के कंझावला की याद दिला दी है. एक स्वास्थ्य विभाग की गाड़ी ने पहले तो तीन मोटरसाइकिल सवार को रौंद दिया. वहीं, एक बाइक सवार को लगभग 50 मीटर तक घसीटा रहा बाइक सवार कार के चक्के के नीचे आ गया था. बताया जा रहा है कि कार अनियंत्रित हो कर तेजगति से आ रही थी और सभी को रौंदते हुए आगे चली गई. इस घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, घटना के बाद कार सवार मौके से फरार हो गया है.

यह भी पढ़ें : मुजफ्फरपुर, दरभंगा समेत उत्तर बिहार के कई जिलों में GST का छापा, सीमेंट, बालू समेत करोड़ों का सामान जब्त

मामला पटना सिटी के नदी थाना क्षेत्र स्थित सबलपुर की है. जहां बीती रात हिट एंड रन का मामला सामने आया है. काफी तेज गति से अनियंत्रित कार ने तीन मोटरसाइकिल सवारों को तो पहले टक्कर मर दी. फिर एक मोटरसाइकिल सवार को अपने चक्के के नीचे घसीटते हुए करीब 50 मीटर तक लेकर चलता गया. जिसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें : Petrol Diesel Prices: बिहार में बढ़ गए पेट्रोल-डीजल के दाम, हरियाणा-यूपी वालों को राहत, जारी हुए नए रेट

कार सवार मौके से हुआ फरार 

वहीं, जिस मोटरसाइकिल सवार को करीब 50 मीटर तक घसीटा गया. उसकी स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है. हालांकि मामले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है. जिसमें  कार सवार अपने चक्के के नीचे  मोटरसाइकिल सवार को घसीटते हुए दिख रहा है. स्थानीय लोगों ने बताया कि कार बहुत ही तीव्र गति में था और काफी दूर से ही लोगों को रौंदते हुए आ रहा था. वहीं, कार चालक भागने के चक्कर में सबलपुर सिक्स लेन के पास जाकर ट्रेलर में टकरा गया जिसमें कार क्षतिग्रस्त हो गया, लेकिन कार चालक भागने में कामयाब रहा. कार पर स्वास्थ्य विभाग का बोर्ड लगा हुआ है और इस बोर्ड पर चिकित्सा पदाधिकारी भी लिखा हुआ है. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News