Saturday, June 15, 2024
Homeक्रिकेटक्रिकेट में भगवान Sachin Tendulkar ने अपने होने वाले दामाद Shubman Gill...

क्रिकेट में भगवान Sachin Tendulkar ने अपने होने वाले दामाद Shubman Gill को कान में बता दिया बैटिंग का गुरु मंत्र, जल्द ही बना सकते है अपना दामाद

Sachin Tendulkar Shubman Gill: क्रिकेट में भगवान सचिन तेंदुलकर ने अपने होने वाले दामाद शुभमन गिल को कान में बता दिया बैटिंग का गुरु मंत्र, जल्द ही बना सकते है अपना दामाद सचिन तेंदुलकर जो विश्व क्रिकेट में भगवान के नाम से पहचाने जाते हैं इस खिलाड़ी की लोकप्रियता इस आईपीएल में एक बार फिर से लोगों के बीच छाई हुई है। हालांकि यह खिलाड़ी खुद क्रिकेट के मैदान में नजर नहीं आता लेकिन अच्छा प्रदर्शन कर रहे युवाओं की कई मौको पर सचिन तेंदुलकर तारीफ कर चुके हैं। हाल ही में पिछले कुछ समय में सचिन बार-बार शुभमन गिल की तारीफ करते देखे जा रहे हैं जिन्होंने इस साल ऑरेंज कैप का खिताब हासिल कर लिया है।

Sachin Tendulkar अपने होने वाले दमाद को कान में कुछ ऐसी बात कहते नजर

यह भी पढ़े : IPL 2023 : आईपीएल इतिहास की चौथी टीम बन सकती है GT, अगर कर पाई ऐसा…

हाल ही में बीते रात हुए मुकाबले में शुभमन गिल की शानदार शतकीय पारी की बदौलत मुंबई की टीम आईपीएल से बाहर हो गई है लेकिन उसके बाद भी सचिन गिल की पारी से बहुत खुश नजर आए। आइए आपको बताते हैं शुभमन गिल की धमाकेदार पारी के बाद कैसे सचिन तेंदुलकर अपने होने वाले दमाद को कान में कुछ ऐसी बात कहते नजर आए जिसे पूरी दुनिया देखती रह गई।

क्रिकेट में भगवान सचिन तेंदुलकर ने अपने होने वाले दामाद शुभमन गिल को कान में बता दिया बैटिंग का गुरु मंत्र, जल्द ही बना सकते है अपना दामाद मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल का एलिमिनेटर मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में सचिन तेंदुलकर के दामाद माने जाने वाले शुभम गिल ने शतकीय पारी खेलकर मुंबई को आईपीएल के बाहर भेज दिया। आपको बता दें कि पिछले कुछ समय में शुभमन गिल का नाम लगातार सारा तेंदुलकर के साथ में जोड़ा जा रहा है जो सचिन तेंदुलकर की लाडली है।

Shubman Gill को Sachin Tendulkar का दामाद माना जा रहा है

इस मुकाबले में जब गिल ने शतक लगाया तब इसके ऊपर सचिन तेंदुलकर की प्रतिक्रिया मिलीजुली आ रही थी क्योंकि एक तरफ तो शुभमन गिल को सचिन तेंदुलकर का दामाद माना जा रहा है वहीं दूसरी तरफ बतौर खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर गिल को बहुत ज्यादा पसंद करते हैं लेकिन अपनी टीम मुंबई का भी उन्हें समर्थन करना था। आइए आपको बताते हैं इस खिलाड़ी के शतक के बाद सचिन ने उनके कानों में कौन सा गुरु मंत्र दिया जो तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े : Yamaha RX 100 की बादशाहत पर रोक लगाएगी Suzuki Max 100, नए लुक और नए फीचर्स से ऑटो सेक्टर में लगाएगी आग, जानिए लॉन्चिंग के बारे में

मुंबई इंडियंस को Shubman Gill ने अकेले शतक लगाकर आईपीएल के बाहर कर दिया

सचिन तेंदुलकर की टीम मुंबई इंडियंस को शुभमन गिल ने अकेले शतक लगाकर आईपीएल के बाहर कर दिया। हालांकि सचिन उसके बाद भी शुभमन गिल की इस पारी की खूब तारीफ करते नजर आएं और मुंबई की इस हार के बाद भी वह शुभमन गिल की बल्लेबाजी की जमकर तारीफ करने लगे। यही नहीं इस मुकाबले की समाप्ति के बाद शुभमन गिल और सचिन तेंदुलकर एक साथ काफी समय बिताते नजर आए इस दौरान सचिन तेंदुलकर उन्हें बल्लेबाजी को लेकर भी कुछ समझाते नजर आए।

क्रिकेट में भगवान सचिन तेंदुलकर ने अपने होने वाले दामाद शुभमन गिल को कान में बता दिया बैटिंग का गुरु मंत्र, जल्द ही बना सकते है अपना दामाद हालांकि इस दौरान शोर इतना ज्यादा था कि सचिन तेंदुलकर ने शुभमन गिल के कानों में यह बात कही कि आखिर कैसे वह अपनी बल्लेबाजी में और भी ज्यादा सुधार कर सकते हैं जिसे देखकर लोग यह कहते नजर आ रहे हैं कि सचिन तेंदुलकर ने अपने होने वाले दामाद को गुरु मंत्र दिया है जिससे वह आने वाले मुकाबले में और शानदार प्रदर्शन कर सकें।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News