Thursday, June 20, 2024
HomeमनोरंजनAkanksha Dubey suicide: आखिर क्यों सुर्खियों में आए समर सिंह, आकांक्षा दुबे...

Akanksha Dubey suicide: आखिर क्यों सुर्खियों में आए समर सिंह, आकांक्षा दुबे मौत से क्या है संबंध ?

Akanksha Dubey suicide: भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मौत से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में खलबली मचा दी है. आकांक्षा के चाहनेवाले और उनके परिजन इसे आत्महत्या मानने को तैयार नहीं हैं. हालांकि पोस्टमॉर्टम में मौत की वजह दम घूटने को ही बताई गई है. बता दें कि एक फिल्म की शूटिंग के क्रम में आकांक्षा वाराणसी पहुंची थी. यहां सारनाथ थाना क्षेत्र के होटल सोमेंद्र में उसने फंदे से लटककर जान दे दी.

बता दें इसके बाद से ही आकांक्षा के चाहनेवाले समर सिंह को अपने निशाने पर ले चुके थे. लोग हर जगह लिखने लगे थे कि इस आत्महत्या के लिए समर सिंह पूरी तरह से जिम्मेदार हैं. इसके बाद पुलिस के सामने सारनाथ थाने में आकांक्षा की मां ने भी समर सिंह और उनके भाई संजय सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. उनकी मां ने आकांक्षा को आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा इन दोनों के खिलाफ दर्ज कराया है.

बता दें कि जिस समय समर सिंह के खिलाफ आकांक्षा की मां मुकदमा सारनाथ थाने में दर्ज करा रही थी तब वह गोरखपुर में फिल्म की शूटिंग कर रहा था इसके बाद से हीं समर सिंह वहां से गायब है. इसके साथ ही आपको बता दें कि आकांक्षा की आत्महत्या के तुरंत बाद समर सिंह ने निःशब्द लिखा था और पोस्ट किया था. आपको बता दें कि उसके बाद जब पुलिस समर सिंह की तलाश कर रही थी तो वह गायब हो गया ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि वह गोरखपुर से सीधे नेपाल चला गया है और वहीं छुपा बैठा है.

आजमगढ़ जिले के मेंहनगर कस्बे का रहनेवाला भोजपुरी की सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर समर सिंह तीन भाईयों में सबसे छोटा भाई है. वहीं आपको बता दें कि आकांक्षा दुबे की मौत के बाद उनके गांव के लोगों में आक्रोश व्याप्त है और वह जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. इसके साथ ही आपको बता दें कि आकांक्षा दुबे के सोशल मीडिया अकाउंट पर आप जाएंगे तो आपको पता चल जाएगा कि समर सिंह और आकांक्षा दोनों रिश्ते में थे और ऐसे में समर सिंह को उसकी मौत की वजह लोग मानने लगे हैं. फिलहाल समर सिंह पुलिस की पहुंच से दूर हैं ऐसे में उसकी गिरफ्तारी के बाद ही कई राज से पर्दा उठ पाएगा.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News