Thursday, June 20, 2024
HomeमनोरंजनPanchayat Season 3 Web Series: कन्फर्म हो गया कब आने वाली है...

Panchayat Season 3 Web Series: कन्फर्म हो गया कब आने वाली है पंचायत सीजन 3

Panchayat Season 3 Web Series Release Date: जिनलोगों ने पंचायत सीजन 1 और सीजन 2 देख लिया है, वे जल्द ही पंचायत सीजन 3 देखना चाहते हैं. दरअसल, कहानी ने इतनी उत्सुकता छोड़ी है कि दर्शक जल्द से जल्द अपने मन में उठ रहे तमाम सवालों का उत्तर चाहते हैं. ओटीटी पर पंचायत सीजन 1 और सीजन 2 ने जमकर धमाल मचाया और रिकॉर्ड भी बनाए थे. इससे पंचायत वेब सीरिज को लेकर क्रेज बढ़ता ही जा रहा है. अब दर्शकों को पंचायत सीजन 3 वेब सीरिज का इंतजार है. फैंस के मन में यह भी सवाल है कि पंचायत सीजन 3 की रिलीज डेट क्या है. माना जा रहा है कि इस साल दिवाली के आसपास यह वेब सीरिज स्ट्रीम हो सकती है.

Panchayat Season 1 की कहानी

पंचायत 1 वेब सीरिज में इंजीनियरिंग पास आउट को पंचायत कार्यालय में सचिव के पद पर सरकारी नौकरी मिलती है. इस नौकरी से वह नाखुश होता है और कैट की तैयारी करने लगता है. दरअसल, इंजीनियरिंग पास आउट नौजवान का सपना था मल्टीनेशनल कंपनी में काम करना. इस वजह से सचिव जी फुलेरा ग्राम पंचायत में निराश हो जाते हैं.

पंचायत 2 वहीं से शुरू होती है, जहां पंचायत 1 खत्म हुई होती है. इस सीरिज में फुलेरा ग्राम पंचायत में चल रही राजनीति का जिक्र आता है और विधायक की भी एंट्री हो जाती है. इस सीरिज का अंत बड़ा दर्दनाक होता है. उप प्रधान के बेटे की शहादत हो जाती है और सड़क बनाने के लिए फंड न देने को लेकर विधायक जी को गांव में एंट्री नहीं मिलती है. इस सीरिज में सचिव जी और रिंकी के बीच कुछ कुछ होता है वाली फीलिंग आती है.

Panchayat Season 3 की कहानी 

वैसे तो पंचायत सीजन 3 की कहानी के बारे में कुछ भी खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन जैसा कि पंचायत 2 खत्म हुआ था और विधायक सचिव जी के ट्रांसफर की बात कर रहा था तो हो सकता है कि पंचायत 3 में यह सब देखने को मिलेगा. इसके अलावा यह भी देखने वाली बात होगी कि फुलेरा गांव से जिस सचिव जी निराश रहते थे, क्या वहां से उनका कोई नाता जुड़ जाएगा? क्या रिंकी और सचिव जी की प्रेम कहानी परवान चढ़ेगी?

कहां देखने को मिलेगी पंचायत सीजन 3 

पंचायत सीजन 3 बाकी दोनों सीरिज की तरह आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. अमेजन प्राइम वीडियो पर पंचायत सबसे ज्यादा बार देखी जाने वाली वेब सीरिज है. पंचायत 3 में कुल 8 एपिसोड हो सकते हैं. हालांकि इसके बारे में ज्यादातर जानकारी गुप्त रखी गई है. देखना यह है कि पंचायत सीजन 3 लोगों को कितनी पसंद आती है.

पंचायत सीजन 3 कास्ट 

पंचायत सीजन 3 की कास्टिंग की बात करें तो बाकी दोनों सीजन की तरह जितेंद्र कुमार, रघुबीर यादच, नीना गुप्ता, चंदन रॉय, फैसल मलिक के साथ कुछ और अभिनेताओं की एंट्री हो सकती है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News